जागते हुए हिन्दुओ की एकता ज़िंदाबाद - Boycott Faizu & Group

Boycott Faizu and Group
जागते हुए हिन्दुओ की एकता ज़िंदाबाद

Tiktok पर ठुमके लगा और नचनिया बन  शांतिदूतों का झुंड जिसका मुख्य सरगना faizu है इन्होंने वीडियो बना कर चोर तबरेज़ अंसारी के बहाने चुस्लामिक आंतकवाद को बढ़ावा देने का कार्य किया।

यानी दिल की बात जुबान पर ला दी। इसके बाद जब हंगामा हुआ तब इनकी फटने लगी और अब ये माफी मांग रहे है साथ ही zee news music company ने एक शांतिदूत को निकाल दिया और उसका गाना भी अपने चैनल से डिलिट कर दिया एव हजारो ने इसे unfollow भी कर दिया एव शिवसेना के नेता रमेश सोलंकी ने इनके खिलाफ थाने में FIR भी दर्ज करवाई है।



ऐसे लोगो से बचने का सबसे अच्छा रास्ता है इनकी संगती से दूर रहा जाए, अपने सुना ही होगा की एक गन्दी मछली पुरे तालाब को गन्दा करती है यही हो रहा है आजकल।

अपने धर्म से बढ़कर कुछ नहीं, अपनी इज्जत से बढ़कर कुछ नहीं - अगर सभी हिन्दू ये बात अपने दिमाग में रख ले तो किसी की क्या हिम्मत जो आपको और आपके धर्म को गाली दे

इनकी यह गलती माफ नही की जा सकती है और न ही भुलाई जा सकती है क्योंकि जब इनकी फटी तो तब ये माफी मांगने लग गए इनकी सोच नही बदल सकती है।

जो हिन्दू लड़के लड़किया अंधे बन इन मुसलो को फॉलो करते है वो ये तय कर ले कि उनके लिए देश धर्म जरूरी है या ये नाचनिये जेहादी मुल्ले क्योंकि कब सिर पट तलवार लटकेगी तब अपने ही लोग काम आएंगे और तब अक्ल आने से अच्छा है कि अभी संभल जाओ।

आप इनसे माफ़ी मंगवा सकते हो लेकिन इनकी सोच नहीं बदल सकते। अब आपकी बारी है इनकी असली औकात दिखने की, सभी हिन्दू एक हो जाओ और ऐसे लोगो का बहिष्कार करो चाहे वो कोई भी हो।

Comments

Popular posts from this blog

नीरा आर्य की कहानी

संसार में सुखी कौन है